शाहरुख खान ने कहा था मेरी पापुलैरिटी ही करेगी मेरे बच्चों का जीवन खराब वायरल हो रही है वीडियो

हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों मुसीबतों से घिरे हुए हैं. दरअसल शाहरुख खान की बेटे आर्यन खान उनके के ऊपर चल रहे ड्रग्स केस की वजह से पुलिस कस्टडी में है. और उनको इस केस में जमानत नहीं मिल पा रही है कोर्ट द्वारा उनकी जमानत को चार बार खारिज कर दिया गया है. लेकिन फिर भी शाहरुख खान ने अपने बेटे की जमानत कराने की हर संभव कोशिश की है लेकिन वह हर बार असफल रहे जिसकी वजह से अब वह पूरी तरह टूटते हुए दिखाई दे रहे हैं. और इन्हीं सब के बीच 21 अक्टूबर को शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मुलाकात करने के लिए जेल गए थे. जहां दोनों में केवल 15 मिनट भी बात हो पाई. आर्यन खान का पुलिस कस्टडी में होने की वजह शाहरुख खान को बताया जा रहा है. सुनने में आ रहा है कि उनको शाहरुख खान का बेटा होने की सजा मिल रही है.

जानकारी के लिए बता दूं इन दिनों शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें शाहरुख खान द्वारा कहा जा रहा है कि एक दिन मेरी पापुलैरिटी की वजह से मेरे बच्चों का जीवन खराब हो जाएगा. जानकारी के लिए बता दें शाहरुख खान का यह वीडियो नया नहीं है बल्कि 2008 का है. शाहरुख खान की 13 साल पहले कही गई है बात आज सच होती नजर आ रही है. शाहरुख खान का यह वीडियो कब का है जब उन्होंने एक जर्मनी टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया था.

गौरतलब है कि यह इंटरव्यू देते हुए शाहरूख खान ने कहा था. मेरी जिंदगी का मेरे परिवार से जुड़ा सबसे बड़ा डर यह है खासकर कि मेरे बच्चों को लेकर की एक दिन मेरा पॉपुलर होना मेरे बच्चों की जिंदगी को खराब कर देगा. अच्छा होगा अगर मेरे बच्चे मेरी छत्र छाया से दूर रहे. शाहरुख खान ने आगे कहा कि मैं कभी यह नहीं चाहूंगा कि मेरे बच्चे कहे कि हम अपने पिता से बेहतर है और मैं यह भी नहीं चाहता कि मेरे बच्चे यह समझ ले कि उन्हें जीवन में कुछ करने की जरूरत नहीं है उनके पिता के पास बड़ा पैसा है.

शाहरुख खान की यह बात यहीं खत्म नहीं हुई उन्होंने आगे यह भी कहा कि मैं नहीं चाहता मेरा बड़ा नाम का असर मेरे बच्चों के जीवन पर पड़े मैं यह चाहता हूं कि मेरे बच्चों की पहचान केवल उनके नाम से हो.ना की इसलिए कि मैं उनका पिता हूं. मैं उन्हें उनके पैरों पर खड़ा होता देखना चाहता हूं.

जानकारी के लिए बता दें शाहरुख खान की यह पुरानी वीडियो उनके एक फैन जेलेना पेट्रोविक ने कुछ एडिटिंग करके अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने इस 2008 के इंटरव्यू के वीडियो के साथ लास्ट में कॉफी विद करण के शो का भी एक छोटा सा वीडियो क्लिप ऐड किया है. इस शो में शाहरुख खान ने कहा था. बच्चों को जन्म देने का मतलब है कि अपने शरीर के एक हिस्से को अपने शरीर से बाहर निकालना. उन्होंने आगे कहा की अगर कोई तेज रफ्तार से आती हुई गाड़ी मेरे बच्चों की तरफ आएगी तो मैं उसके सामने खड़े होकर उसको रोक दूंगा इसी तरह अगर मेरे बच्चों के जीवन पर कोई मुसीबत आएगी तो उसे पहले मुझ से टकराना होगा.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर काफी मुसीबतें आई हुई है एनसीबी ने आर्यन खान को एक क्रूज में चल रही पार्टी से 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था. वहीं शाहरुख खान द्वारा हायर की हुई टीम उनके बेटे को इस मुसीबत से निकालने की पूरी कोशिश कर रही है लेकिन उनकी कोई भी कोशिश कामयाब नहीं हो पा रही.अब आर्यन खान के केस की अगली सुनवाई 26 अक्टूबर को हाई कोर्ट में होगी. इसी दिन यह तय होगा कि आर्यन खान को जमानत दी जाएगी या नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद जमकर पार्टी करते दिखाई दिए स्टारकिड मीडिया को देख कर मुंह छुपाकर भागी खुशी

आर्यन खान केस के बाद जमकर पार्टी करते दिखे स्टार किड्स, मीडिया सामने देख मुंह छिपा कर भागी ख़ुशी कपूरबॉलीवुड में जितना क्रेज़ सितारों को देखने का है उससे कहीं ज्यादा उनके बच्चों का भी है. बहुत से स्टार किड्स बिना बॉलीवुड डेब्यू के ही लाइमलाइट में बने रहते हैं और अपनी अच्छी खासी फैन […]