सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इसलिए नहीं रहती पिता के साथ बोली उस घर में…

बॉलीवुड के नवाब कहलाए जाने वाले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है उन्होंने केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था इस मूवी में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने भी अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में सारा अली खान की दमदार एक्टिंग को दर्शकों ने काफी ज्यादा प्यार दिया. इसके बाद इन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी जिसके बाद यह हिंदी फिल्म जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गई. सारा अली खान की दूसरी मूवी सिंबा पिछले साल 28 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इस फिल्म में रिलीज होने के साथ ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया था लेकिन अब बताया जा रहा है कि यह फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर चुकी है.

इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया गया है और वही इस का निर्माण कोरियोग्राफर करण जौहर द्वारा किया गया है. या फिल्म सुपरहिट साबित हो रही .है सारा अली खान बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और इनके पास दमदार एक्टिंग का टैलेंट भी है. इसी के साथ सारा अली खान बहुत ज्यादा सिंपल और सादगी भरा जीवन जीती है. उनकी इसी सादगी ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है. सारा अली खान के बारे में दर्शकों का कहना है कि सारा अली खान पहली ऐसी एक्ट्रेस है जिनमें बिल्कुल भी घमंड नहीं है. और यही कारण है कि यह टॉप एक्टर्स बनने के लायक है. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपने जीवन से जुड़े कुछ निजी किस्सों का खुलासा किया है.

गौरतलब है कि जब सारा अली खान से यह प्रश्न पूछा गया कि वह अपने मम्मी के साथ रहती है तो क्या उनको अपने पापा की याद नहीं आती इस पर सारा अली खान ने बड़ी बेबाकी से जवाब जवाब दिया जब उनसे कहा गया कि वह हमेशा अपनी मां के साथ दिखाई देती है तो क्या उन्हें अपने पापा की कमी महसूस नहीं होती इस बात पर सारा लिखा मैंने जवाब दिया और कहा मैं उस घर में नहीं रह सकती जहां मेरे मम्मी पापा खुश नहीं है जब मेरी मम्मी पापा एक छत के नीचे खुश नहीं है तो मैं उस घर में कैसे रह सकती हूं अगर अलग अलग रहने से मेरे मम्मी पापा खुश है तो मैं भी खुश हूं. आज उन्होंने कहा कि जब मेरा भाई पैदा हुआ मेरी मां ने सब कुछ छोड़कर पूरा ध्यान हम पर दिया यहां तक कि उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर भी पीछे छोड़ दिया हम अपनी मां के साथ बहुत खुश है लेकिन जब अपने पापा के साथ होते तब भी बहुत खुश होते हैं

जानकारी के लिए बता दे आगे जब सारा अली खान से पूछा गया कि उनके पिता ज्यादातर समय अपने छोटे बेटे तैमूर अली खान के साथ बिताते हैं तो क्या उन्हें तैमूर अली खान से जलन नहीं होती इस बात का जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा कि मुझे उस से जलन क्यों होगी वह मेरा छोटा भाई है और अपने भाई से कौन जीता है मेरे पिता जब हमारे साथ रहते थे उन्होंने हमारा भी बहुत ख्याल रखा है. उन्होंने मुझे और मेरे भाई को कभी खुद से जुदा नहीं किया जब हम उनके घर जाते हैं हमारा भी बहुत ख्याल रखते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद जमकर पार्टी करते दिखाई दिए स्टारकिड मीडिया को देख कर मुंह छुपाकर भागी खुशी

आर्यन खान केस के बाद जमकर पार्टी करते दिखे स्टार किड्स, मीडिया सामने देख मुंह छिपा कर भागी ख़ुशी कपूरबॉलीवुड में जितना क्रेज़ सितारों को देखने का है उससे कहीं ज्यादा उनके बच्चों का भी है. बहुत से स्टार किड्स बिना बॉलीवुड डेब्यू के ही लाइमलाइट में बने रहते हैं और अपनी अच्छी खासी फैन […]