आर्यन खान की वजह से हुआ पिता का नाम खराब जिसके कारण उठाना पड़ा 80 करोड़ का नुकसान

जैसा कि आप सब लोग जानते हैं शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अपने किए गए कारनामा की वजह से इन दिनों इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं इतना ही नहीं आर्यन खान की वजह से शाहरुख अभी चर्चा का विषय बने हुए हैं. अपने इतने साल के बॉलीवुड करियर में शाहरुख खान ने एक भी बार अपना नाम खराब नहीं होने दिया. लेकिन यह कमी भी उनके बेटे आर्यन खान ने पूरी कर दी उनके बेटे आर्यन खान ने अपने पिता के नाम रोशन करने की बजाय उल्टा डूबा दिया है. बता दे आर्यन खान इन दिनों एनसीबी की हिरासत में है. उनके ऊपर इल्जाम लगाया जा रहा है कि वह नशीले पदार्थ खाते हैं और उनको बेचते हैं. इसी के कारण आर्यन खान को पिछले 14 दिनों से पुलिस हिरासत में रखा गया है और उनसे कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं. और इस देश से जुड़ी कोई ना कोई सच्चाई रोज सामने आ रही है. जिसके कारण शाहरुख खान और उनके बड़े बेटे आर्यन खान का नाम न्यूज़ की हेडलाइन में छाया हुआ है.

आर्यन खान इन दिनों पुलिस की रात में अपने दिन बिता रहे हैं. उन पर कुछ ऐसे इल्जाम लगे हैं जिसको वह नकार भी नहीं पा रही है ऐसा कहा जा रहा है कि आर्यन खान पर जो इल्जाम लगे हैं. उन इल्जामों में जमानत मिलना इतना आसान नहीं है. और चाहे इंसान कितना भी अच्छा हो लेकिन ऐसे इंसान लगने के बाद उसका दामन मेला हो ही जाता है. लेकिन आमिर खान के केस में बात कुछ अलग है .क्योंकि आर्यन खान के पिता शाहरुख खान है और शाहरुख खान के कारण आर्यन खान का नाम कभी बदनाम नहीं हो सकता क्योंकि शाहरुख खान खुद में एक ऐसे ब्रांड है जिसकी कीमत में काफी गिरावट नहीं आ सकती.

जानकारी के लिए बता दे शाहरुख खान एक ऐसे एक्टर थे जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में कोई भी ऐसा काम ना किया जिसके कारण का नाम बदनाम हो जाए लेकिन उनके बेटे को शायद यह मंजूर नहीं था और उन्होंने अपने पिता का नाम खराब करने में कोई कमी छोड़ी ही नहीं. इन दिनों आर्यन खान नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए हैं जिसके कारण उनका नाम का भी बदनाम हो रहा है लेकिन शाहरुख खान को भी अपने बेटे आर्यन खान के चलते काफी बदनामी का सामना करना पढ़ रहा है अगर ऊपर शब्दों में आपको बताऊं तो आर्यन खान ने अपने पिता का नाम मिट्टी में मिला दिया है. आर्यन खान केस कर नामों का प्रभाव उनके पिता की प्रोफेशनल लाइफ पर भी देखा जा सकता है क्योंकि शाहरुख खान जिन कंपनियों की ऐड कर रहे थे उन्होंने भी शाहरुख खान के साथ किए गए एड एग्रीमेंट को तोड़ दिया है.

आर्यन खान ने अपने इन कारनामों की वजह से की वजह से अपने पिता को पूरी तरह से बदनामी दिला दी है लेकिन फिर भी उनके पिता अपने बेटे को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं बता दें फिलहाल तो शाहरुख खान सोशल मीडिया से भी दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन वह अपने बेटे को जेल से निकालने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वह उसके पिता है और वह अपने पिता होने का फर्ज फर्ज अदा कर रहे हैं और जो उनसे आर्यन खान के लिए बन पड़ रहा है वह कर रहे हैं.

Leave a Comment