दूध निकालते टाइम अचानक से महिला के ऊपर गिरी भैंस 5 मिनट में हो गया निधन

कभी-कभी हमारे आसपास कई ऐसी घटना घट जाती है जिन पर विश्वास करना काफी ज्यादा मुश्किल सा लगता है. अब ऐसी ही एक घटना राजस्थान के करौली गांव से सामने आ रहे हैं. जहां पर एक भैंस चक्कर खाकर एक महिला के ऊपर गिर जाती है. इस दुर्घटना में भैंस की तो मौके पर मृत्यु हो जाती है लेकिन महिला बुरी तरह से घायल हुई है और घायल अवस्था में महिला को पास के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है.

दरअसल बात कुछ ऐसी है कि राजस्थान के पटोली गांव के निवासी मोहन सिंह ने बताया कि जब उनकी पत्नी मोटी देवी सुबह सवेरे भैंस का दूध निकालने गई थी जब वह भैंस का दूध निकाल रही थी तो अचानक से वह भैंस उनके ऊपर गिर गई. जिसके कारण की पत्नी काफी बुरी तरह से घायल हो गई है. भैंस की तो वहीं पर मृत्यु हो गई लेकिन मोटी देवी इस भैंस के नीचे बुरी तरह से फंस गई जिनको काफी ज्यादा मुश्किलों से भैंस के नीचे से निकाला गया और फिर सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया गया. जहां महिला का इलाज किया जा रहा है. महिला की हालत काफी ज्यादा गंभीर बताई जा रही है.

भैंस के मालिक मोहन सिंह ने बताया कि वह अपने घर गृहस्ती इस भैंस का दूध बेचकर चला रहे थे लेकिन अचानक से भैंस का निधन हो जाने के कारण उनके सामने रोजी रोटी का बड़ा संकट आन खड़ा हो गया है. अब उनके पास रोजगार का कोई भी साधन नहीं है. बता दे इस भैंस की कीमत लगभग ₹50000 थी. और इस दुर्घटना में एक गरीब परिवार से उनकी रोजी-रोटी छीन ली है. वही भैंस को निधन के बाद पास में ही एक जगह पर दफना दिया गया है.

राजस्थान के करौली जिले मैं हुई यह दुर्घटना इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि ऐसे कम ही मामले देखने को मिलती है जहां दूध निकालते हुए अचानक से भैंस का निधन हो जाता है. भैंस के मालिक द्वारा बताया गया है कि भैंस काफी दिनों से बीमार चल रही थी लेकिन उसके ऐसे गिरने का कारण उन्हें भी नहीं पता. लेकिन भैंस की अचानक हुई निधन से भैंस का मालिक काफी ज्यादा दुखी है. क्योंकि इस दुर्घटना में एक तो उनकी पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई है जिनका अभी इलाज चल रहा है और दूसरी तरफ उनकी रोजी-रोटी छिन गई है क्योंकि वह इस भैंस का दूध बेचकर अपना निर्वाह कर रहे थे.

बता दे दूध निकालते समय ऊपर भैंस गिरने के कारण मोटी देवी के कंधे में फ्रैक्चर आए हैं और उनको हस्पताल से अभी तक छुट्टी नहीं मिली है. करौली यह अस्पताल में उनका इलाज जारी है. मोटी देवी के पति मोहन का कहना है कि भैंस का निधन हो जाने के कारण उनकी पत्नी मोटी देवी भैंस के नीचे फंस गई थी काफी मुश्किलों के बाद उन्होंने अपनी पत्नी को भैंस के नीचे से निकाला. और फिर उनको सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनके कंधों और बाजू में फ्रैक्चर आया है. जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा मोटी देवी के बाजू पर प्लास्टर चढ़ा दिया गया और अब उनको शुक्रवार को हॉस्पिटल से छुट्टी मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद जमकर पार्टी करते दिखाई दिए स्टारकिड मीडिया को देख कर मुंह छुपाकर भागी खुशी

आर्यन खान केस के बाद जमकर पार्टी करते दिखे स्टार किड्स, मीडिया सामने देख मुंह छिपा कर भागी ख़ुशी कपूरबॉलीवुड में जितना क्रेज़ सितारों को देखने का है उससे कहीं ज्यादा उनके बच्चों का भी है. बहुत से स्टार किड्स बिना बॉलीवुड डेब्यू के ही लाइमलाइट में बने रहते हैं और अपनी अच्छी खासी फैन […]